Friday, September 24, 2021
Home > news > बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) आईफोन और आईपैड लॉन्च आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर छेड़ा गया
news

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) आईफोन और आईपैड लॉन्च आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर छेड़ा गया

battlegrounds mobile india download image

[ad_1]


बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) के आईओएस पर आने की अफवाहें तब से चल रही हैं, जब से इस साल की शुरुआत में इस गेम की घोषणा की गई थी। मामले को बदतर बनाने के लिए, क्राफ्टन ने पूरे मामले के बारे में काफी चुप्पी साध ली है, जिससे भ्रम और बढ़ गया है। हालाँकि, iOS उपयोगकर्ताओं के लिए आशा की एक नई किरण है, क्योंकि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (BGMI) जल्द ही iOS उपकरणों पर उतर सकता है। खेलों पर एक बहुत ही सूक्ष्म टीज़र इंस्टाग्राम पेज सुझाव देता है कि कार्यों में एक आईओएस संस्करण है। हालाँकि, इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है, ठीक है, और भी बहुत कुछ। आखिर यह एक टीजर है।

पाठ कहता है:

BGMI iOS teaser

यह स्पष्ट रूप से स्पष्ट है कि अंत में Apple इमोजी का क्या अर्थ है। यह छोटा सा शीर्षक क्राफ्टन के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर था, एक पोस्ट पर जिसने बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) द्वारा एक निश्चित संख्या में डाउनलोड को पार करने के बाद इन-गेम पुरस्कारों का वादा किया था। ऐसा प्रतीत होता है कि तीन मील के पत्थर हैं जिन्हें खिलाड़ियों को हिट करने की आवश्यकता है, यानी 48 मिलियन डाउनलोड, 49 मिलियन डाउनलोड और 50 मिलियन डाउनलोड। पहला आपको तीन आपूर्ति कूपन क्रेट स्क्रैप, दूसरा एक तीन क्लासिक कूपन क्रेट स्क्रैप, और तीसरा एक स्थायी गैलेक्सी मैसेंजर सेट मिलेगा।

यह भी पढ़ें: बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के प्रतीकों के साथ सर्वश्रेष्ठ कबीले के नाम

अब जब बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया (बीजीएमआई) ने एंड्रॉइड मार्केट पर अपना कोर प्लेयर बेस स्थापित कर लिया है, तो आईओएस पर ऐप को तैनात करने में ज्यादा समस्या नहीं होनी चाहिए। याद रखें, आखिरकार, यह पेंट के नए कोट के साथ PUBG मोबाइल से थोड़ा अधिक है। ऐसा नहीं है कि क्राफ्टन को खेल को खरोंच या किसी भी चीज़ से विकसित करना है।



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *