Friday, September 24, 2021
Home > news > फिर भी एक और वनप्लस नॉर्ड 2 इकाई कथित रूप से फट जाती है, बेडशीट जला देती है और उपयोगकर्ता को आघात पहुँचाती है [Update]
news

फिर भी एक और वनप्लस नॉर्ड 2 इकाई कथित रूप से फट जाती है, बेडशीट जला देती है और उपयोगकर्ता को आघात पहुँचाती है [Update]

oneplus nord 2 image 1

[ad_1]


अद्यतन: जैसा कि अपेक्षित था, ऐसा लगता है कि ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा रिपोर्ट की गई पूरी घटना फर्जी थी। वनप्लस ने इस मामले को संबोधित करते हुए एक बयान जारी किया है। “आज से पहले, हमें ट्विटर पर वनप्लस नॉर्ड 2 के लिए एक कथित विस्फोट मामले के बारे में सूचित किया गया था। हम हमेशा ऐसे दावों को बहुत गंभीरता से लेते हैं और पहले दावे की वैधता को सत्यापित करने के लिए हर एक पर तुरंत गौर करते हैं। इस व्यक्ति के साथ हमारी बातचीत के दौरान, हम पुष्टि करने में सक्षम थे कि यह कथित मामला झूठा था और इसमें किसी भी तरह से वनप्लस उत्पाद शामिल नहीं था। वनप्लस के सभी उत्पाद पूरी तरह से गुणवत्ता और सुरक्षा परीक्षणों से गुजरते हैं ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि वे अग्रणी उद्योग मानकों तक हैं और उपयोग करने के लिए सुरक्षित हैं। हम अपने ब्रांड की प्रतिष्ठा की रक्षा करते हुए अपने उपयोगकर्ताओं के स्वास्थ्य और सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिए सख्त आंतरिक प्रक्रियाओं का भी पालन करते हैं। हम जनता से इस तरह के असत्यापित आरोपों को देखते हुए संयम बरतने का आग्रह करते हैं।”

मूल कहानी इस प्रकार है …

एक अन्य OnePlus Nord 2 इकाई में कथित तौर पर विस्फोट हो गया है, जिससे उपयोगकर्ता को आघात पहुंचा है (के जरिए मायस्मार्टप्राइस)। एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने घटना के बारे में ट्वीट किया (अब हटा दिया गया) लेकिन यह सत्यापित करने का कोई तरीका नहीं है कि क्या यह सच है। उपयोगकर्ता ने जले हुए वनप्लस नॉर्ड 2 यूनिट की कोई तस्वीर पोस्ट नहीं की है, इसलिए आगे बढ़ने से पहले इसे एक चुटकी नमक के साथ लेना बुद्धिमानी होगी। ट्विटर यूजर के मुताबिक, उनके पिता के लिए खरीदी गई वनप्लस नॉर्ड 2 यूनिट बिस्तर पर रहते हुए फट गई, जिससे चादर जल गई। फिर पिता ने जले हुए उपकरण को कमरे से बाहर फेंकने के लिए एक छड़ी का इस्तेमाल किया। वनप्लस ने मामले की और जांच करने के लिए ट्विटर यूजर से संपर्क किया है।

वनप्लस नॉर्ड 2

तस्वीरों के बिना, वनप्लस नॉर्ड 2 यूनिट को हुए नुकसान की डिग्री को समझना मुश्किल है। यह भी स्पष्ट नहीं है कि यूनिट में स्वतः ही आग लग गई या यह चार्जिंग या बाहरी बल के कारण था। वनप्लस सपोर्ट टीम ने ट्विटर यूजर को मैसेज किया कि वह जल्द ही इस समस्या का समाधान करने की योजना बना रहा है। “हम वास्तव में इस घटना के बारे में सुनकर दुखी हैं। हमें पूरी उम्मीद है कि इस अप्रिय घटना से आपके पिता को कोई नुकसान नहीं हुआ है। हम चाहते हैं कि इसे प्राथमिकता के आधार पर संबोधित किया जाए और इस मामले की और छानबीन की जाए और इस घटना के कारणों का पता लगाया जाए।”

गौर करने वाली बात है कि इस स्टोरी को पब्लिश करते वक्त ट्वीट और यूजर अकाउंट को डिलीट कर दिया गया है। यह संभव है कि घटना को गढ़ा गया हो और वनप्लस से कुछ सुनने के बाद हम कहानी को अपडेट करेंगे।

पहले…

10 दिनों से भी कम समय में वनप्लस नोर्ड 2 ब्लास्ट की यह दूसरी घटना है। हमने इस महीने की शुरुआत में पांच दिन पुरानी वनप्लस नॉर्ड 2 इकाई में आग लगने और उपयोगकर्ता को शारीरिक चोट और आघात पहुंचाने की सूचना दी थी। वनप्लस ने मामले की जांच की और निष्कर्ष निकाला कि “इस डिवाइस को नुकसान बाहरी कारकों से जुड़ी एक अलग घटना के कारण हुआ था, न कि किसी निर्माण या उत्पाद समस्या के कारण।” यह देखना दिलचस्प होगा कि कंपनी वनप्लस नॉर्ड 2 ब्लास्ट की दूसरी घटना से क्या पता लगाती है। जब हम वनप्लस से अधिक सुनेंगे तो हम इस कहानी को अपडेट करेंगे।

[Previous Story]Mi MIX 4 अंडर डिस्प्ले फ्रंट कैमरा, स्नैपड्रैगन 888+, 120W फास्ट चार्जर, और बहुत कुछ के साथ आधिकारिक हो जाता है



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *