Home news PUBG Mobile data Battlegrounds Mobile India पर ट्रांसफर हो सकता है इस डेट से पहले पहले

PUBG Mobile data Battlegrounds Mobile India पर ट्रांसफर हो सकता है इस डेट से पहले पहले

by Vertika

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ओपन बीटा प्री-रजिस्टर्ड यूजर्स के लिए अब उपलब्ध है। बीटा टेस्टर के रूप में साइन अप करने के बाद आप Google Play कंसोल के माध्यम से रिलीज़ न किए गए गेम को डाउनलोड कर सकते हैं इस लिंक से. क्राफ्टन केवल सीमित संख्या में परीक्षकों को स्वीकार कर रहा है, इसलिए हो सकता है कि आप इस लेख को पढ़ते समय साइन अप करने में सक्षम न हों। हम  Battle Ground Mobile India Beta Version तक पहुंच हासिल करने में कामयाब रहे हैं और हमने यह देखने के लिए गेम की खोज शुरू कर दी है कि यह PUBG मोबाइल के समान ही है। प्रशंसकों के लिए सबसे बड़ी चिंताओं में से एक उनके मौजूदा PUBG मोबाइल डेटा को BGMI तक ले जाने को लेकर है। खैर, गेम खेलने के बाद हमारे पास आपके लिए एक जवाब है।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया आपको अपनी PUBG मोबाइल प्रगति को स्थानांतरित करने देगा

PUBG मोबाइल डेटा ट्रांसफर data

हमने पाया है कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया आपको अपना PUBG मोबाइल डेटा आयात करने की अनुमति देता है। हालाँकि, आपको केवल दिसंबर 2021 तक ऐसा करने की अनुमति होगी। इसका मतलब है कि जनवरी 2022 से, आपका मौजूदा PUBG मोबाइल डेटा अब उपलब्ध नहीं होगा और संभवतः हटा दिया जाएगा। अपने मौजूदा PUBG मोबाइल प्लेयर की प्रगति को स्थानांतरित करके, आप वहीं से जारी रख पाएंगे जहां से आपने छोड़ा था। PUBG मोबाइल से BGMI में स्थानांतरित कोई भी गेम-संबंधी और व्यक्तिगत डेटा भारत और/या सिंगापुर में क्राफ्टन के क्लाउड सर्वर में सुरक्षित रूप से संग्रहीत किया जाएगा।

इस सप्ताह की शुरुआत में, यह बताया गया था कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को साइन-इन करने और गेम खेलने के लिए एक फोन नंबर और ओटीपी प्रमाणीकरण की आवश्यकता होगी। यह चिंता का विषय था क्योंकि इसका मतलब था कि PUBG मोबाइल खिलाड़ी अपने डेटा को आगे नहीं बढ़ा पाएंगे। याद करने के लिए, PUBG मोबाइल को फेसबुक या ट्विटर के माध्यम से लॉग इन करके खेला जा सकता है। खैर, हम पुष्टि कर सकते हैं कि बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया भी उसी लॉग-इन विधियों के साथ आता है।

वास्तव में, बीजीएमआई के बारे में हमारी प्रारंभिक धारणा यह है कि यह लगभग पबजी मोबाइल के समान दिखता है। गेमप्ले, ग्राफिक्स, मैप्स, हथियार, और बहुत कुछ दो गेम के बीच समान हैं। गेम खेलने के बाद हमने जो कुछ सीखा है, उसे उजागर करने के लिए हम जल्द ही बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया में एक गहरा गोता लगाएंगे। यह कहने के लिए पर्याप्त है कि क्राफ्टन PUBG मोबाइल से कनेक्शन छिपाता नहीं है, जो कुछ चिंता का कारण बनता है कि क्या आगामी गेम को भारत में मूल के समान भाग्य का सामना करना पड़ेगा।

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया की रिलीज की तारीख 18 जून बताई गई थी। लेकिन अब बीटा संस्करण के साथ, हमें सार्वजनिक संस्करण लॉन्च होने में कुछ और दिन लग सकते हैं। क्राफ्टन अगले कुछ दिनों का उपयोग किसी भी बड़े और मुद्दों को ठीक करने के लिए करेगा जो बीटा टेस्टर बताते हैं।

You may also like

Leave a Comment