Friday, September 24, 2021
Home > news > [Exclusive] Xiaomi 11T सीरीज के रेंडर अपडेटेड कैमरा मॉड्यूल, रंग विकल्पों का खुलासा करते हैं
news

[Exclusive] Xiaomi 11T सीरीज के रेंडर अपडेटेड कैमरा मॉड्यूल, रंग विकल्पों का खुलासा करते हैं

XIAOMI 11T 11T PRO design

[ad_1]


Xiaomi 11T सीरीज़ का लॉन्च 15 सितंबर को एक वैश्विक कार्यक्रम में होने की उम्मीद है, जिसे चीनी ब्रांड होस्ट कर रहा है। अब, अनावरण से पहले, जाने-माने उद्योग के अंदरूनी सूत्र ईशान अग्रवाल ने हमारे साथ Xiaomi 11T श्रृंखला के रेंडर साझा किए हैं जो एक यूरोपीय रिटेलर की वेबसाइट पर दिखाई दिए थे, जो स्पष्ट रूप से बंदूक से कूद गए थे। ये रेंडर्स Xiaomi 11T और 11T Pro के हैं और दिखाते हैं कि दोनों फोन बिल्कुल एक जैसे दिखेंगे और एक ही कलर ऑप्शन में आएंगे। रेंडरर्स से, हम देख सकते हैं कि कैमरा मॉड्यूल का डिज़ाइन Mi 11 और Mi 11X हैंडसेट से थोड़ा अपडेट है। इसके साथ ही हमने साइट पर Xiaomi 11 Lite 5G को व्हाइट कलर ऑप्शन में देखा।

Xiaomi 11T, 11T का डिज़ाइन रेंडर के जरिए हुआ लीक

Xiaomi 11T और 11T रेंडर दिखाते हैं कि आने वाले स्मार्टफोन Mi 11 मॉडल की तुलना में Mi 11X सीरीज के डिजाइन के ज्यादा करीब होंगे। यह पंच-होल डिस्प्ले के सेंटर-प्लेसमेंट के साथ-साथ कैमरा मॉड्यूल डिज़ाइन को दर्शाता है। स्क्वायर-ईश मॉड्यूल में दो बड़े सेंसर हैं और एक छोटा है, जिसमें एलईडी फ्लैश और 108 एमपी एआई कैमरा ब्रांडिंग है; दिलचस्प बात यह है कि दोनों फोन में 108MP सेंसर हैं। पीछे की तरफ, आप नीचे-बाईं ओर Xiaomi 5G की ब्रांडिंग भी देख सकते हैं। वॉल्यूम बटन और पावर बटन दाहिनी रीढ़ पर हैं।

XIAOMI 11T 11T PRO design

जहां तक ​​रंगों की बात है, तो पिछले हफ्ते यूके के एक रिटेलर की लिस्टिंग से पता चला कि फोन उल्कापिंड ग्रे, सेलेस्टियल ब्लू और मूनलाइट व्हाइट रंगों में आएगा। ऊपर की छवि में वही रंग देखे जा सकते हैं।

पिछले हफ्ते के लीक ने यह भी दावा किया कि Xiaomi 11T और 11T Pro मॉडल 8GB + 128GB और 8GB + 256GB स्टोरेज विकल्पों में आएंगे। कहा जाता है कि पूर्व में 120Hz रिफ्रेश रेट वाली AMOLED स्क्रीन, मीडियाटेक प्रोसेसर और पीछे की तरफ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। दूसरी ओर, बाद वाले में कथित तौर पर 120Hz OLED पैनल, स्नैपड्रैगन 888 SoC, 5,000mAh की बैटरी और 120W चार्जिंग होगी।

दिलचस्प बात यह है कि जिस टिप्सटर ने Xiaomi 11T Pro के स्पेसिफिकेशन लीक किए हैं, उनका भी ऊपर उल्लेख किया गया है प्रकट किया डिजाइन आज पहले। हालांकि, आधिकारिक रेंडर होने के बजाय, ये उस व्यक्ति द्वारा देखी गई वास्तविक जीवन इकाई पर आधारित मॉक-अप हैं। रेंडर ज्यादातर सटीक होते हैं, सिवाय इसके कि मॉक-अप में कैमरा मॉड्यूल पर एक्सेंट हमारे द्वारा प्रकाशित आधिकारिक रेंडरर्स की तुलना में बहुत अधिक प्रमुख हैं।

यह भी पढ़ें: Xiaomi अपने आगामी उत्पाद नामों से Mi ब्रांडिंग छोड़ेगी

Xiaomi 11 Lite 5G सफेद रंग विकल्प

XIAOMI 11 LITE 5G

Xiaomi 11 Lite 5G – मूल रूप से Mi 11 Lite 5G के रूप में लॉन्च किया गया – पहले से ही विनाइल ब्लैक, टस्कनी कोरल और जैज़ ब्लू रंगों में उपलब्ध है। 15 सितंबर की घटना में, स्मार्टफोन को एक नया सफेद रंग भी मिल सकता है, जो कि अग्रवाल द्वारा प्रस्तुत किया गया था। स्मार्टफोन का डिज़ाइन समग्र रूप से अपरिवर्तित प्रतीत होता है, लेकिन ऐसा लगता है कि बैक पैनल में किसी प्रकार की बनावट है। हम आने वाले दिनों में इस नए रंग विकल्प के बारे में और जानेंगे, इसलिए रुकिए।



[ad_2]

Vertika
http://views24hours.com
Vertika is the lead writer on views24hours.com. With experience from top news agencies, she knows all about writing and explaining the stuff to readers. Keep reading

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *