15 March को होगी लांच Tata Altroz Automatic, Online Booking शुरू, ऐसे करें बुक

– डुअल-क्लच ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ पेश होगी नई Tata Altroz 2022. – 21,000 रुपये में बुकिंग शुरू : टाटा मोटर्स ने घोषणा की है कि अल्ट्रोज़ हैचबैक को जल्द ही एक नए डीसीटी गियरबॉक्स के साथ पेश किया जाएगा। 1.2-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल मोटर के साथ डेब्यू करने के लिए DCT यूनिट को XT, XZ और XZ+ वेरिएंट में पेश किया जाएगा। अल्ट्रोज़ ऑटोमैटिक के लिए बुकिंग 2 March से 21,000 रुपये में शुरू हो गई है और इसे 15 मार्च, 2022 तक लॉन्च किया जाएगा।

ये हैं Tata Altroz के variants

screenshot bookonline.tatamotors.com 2022.03.02 20 47 49

शानदार कलर्स देंगे Tata Altroz Automatic 2022 को नया लुक

नए ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ, टाटा अल्ट्रोज़ एक नए ओपेरा ब्लू एक्सटीरियर शेड में भी उपलब्ध होगा। अन्य रंग विकल्पों में आर्केड ग्रे, डाउनटाउन रेड, एवेन्यू व्हाइट, कॉसमॉस ब्लैक और हार्बर ब्लू शामिल हैं। Altroz को हाल ही में एक डीलर स्टॉकयार्ड में नए नीले रंग में देखा गया था और आप यहाँ इसके बारे में अधिक जान सकते हैं। वर्तमान में, 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन केवल पांच-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से जुड़ा है और 85bhp और 113Nm टॉर्क का उत्पादन करने के लिए तैयार है।

अल्ट्रोज़ ऑटोमैटिक के Power Output के आंकड़े लॉन्च के करीब जाने की उम्मीद है। डीसीटी इकाई के साथ टाटा अल्ट्रोज़ मारुति सुजुकी बलेनो एएमटी, हुंडई i20 सीवीटी, होंडा जैज़ सीवीटी, और वोक्सवैगन पोलो स्वचालित की पसंद को टक्कर देगी। इस बहुप्रतीक्षित उत्पाद पर टिप्पणी करते हुए, टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट, सेल्स, मार्केटिंग और कस्टमर केयर, राजन अंबा ने कहा, “भारत की सबसे सुरक्षित हैचबैक, अल्ट्रोज़ ने प्रीमियम हैच सेगमेंट में अपने लिए एक जगह बनाई है। 1.25 लाख से अधिक खुश ग्राहक। अपनी सफलता की कहानी को आगे बढ़ाते हुए, हम अल्ट्रोज़ डीसीए के रूप में लाइन-अप में एक विश्व स्तरीय ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन पेश करके अपने ग्राहकों को खुश करना चाहते थे। हमें विश्वास है कि अल्ट्रोज़ डीसीए ऑटोमेटिक्स में ‘गोल्ड स्टैंडर्ड’ स्थापित करेगा और हमारे ग्राहकों की उभरती पसंद से मेल खाएगा। हमारे ग्राहक उत्पाद के बारे में अधिक जानने के लिए अपने निकटतम टाटा मोटर्स डीलरशिप पर जा सकते हैं और ऑल-न्यू अल्ट्रोज़ डीसीए बुक कर सकते हैं। मुझे विश्वास है कि अल्ट्रोज़ डीसीए, लॉन्च होने पर, तुरंत एक जबरदस्त प्रतिक्रिया प्राप्त करेगा और हमें अपने ग्राहक आधार का विस्तार करने में मदद करेगा।

यह भी पढ़ें >  आईये जानें Types of Driving Licence in India

New Tata Altroz 2022 Automatic के लिए ऐसे करें बुकिंग

  • सबसे पहले आधिकारिक बुकिंग पेज पर जाएँ bookonline.tatamotors.com
tata altroz booking
  • फ्यूल टाइप चुनें
  • वैरिएंट का चुनाव करें
  • अपना पसंदीदा कलर चुनें
  • बुकिंग कन्फर्म करने के लिए “Checkout” पर क्लिक करें
Screenshot 2022 03 02 at 8.42.13 PM
  • पेमेंट कन्फर्म होते ही बुकिंग की रिसीप्ट मिल जायेगी

सम्बंधित प्रश्नोत्तर

Tata Altroz के नए मॉडल की क्या खासियत है?

Tata Altroz 2022 अब नए आटोमेटिक वैरिएंट के साथ लांच हो रही है |

बुकिंग करने के लिए कितने पैसे देने होंगे?

बुकिंग के लिए Rs. 21000 देने होंगे |

Leave a Comment