Okinawa Okhi 90 electric scooter हुआ लांच – जानें Price, Features और करें Online Booking

नया Okinawa Okhi Electric Scooter भारत में 1.21 लाख रुपये, एक्स-शोरूम (पैन-इंडिया, फेम II सब्सिडी के बाद) में लॉन्च किया गया है। यह एथर 450X, Ola S1 Pro, TVS iQube, आदि को टक्कर देगा।

ओकिनावा ने भारत में अपना बहुप्रतीक्षित इलेक्ट्रिक स्कूटर ओखी 90 लॉन्च कर दिया है। नया ओकिनावा ओखी 90 इलेक्ट्रिक स्कूटर कंपनी का प्रमुख मॉडल है और इसमें कई सेगमेंट-फर्स्ट फीचर्स हैं। इसी मॉडल की कीमत 1.21 लाख रुपये एक्स-शोरूम (पैन-इंडिया, पोस्ट फेम II सब्सिडी) से है। साथ ही, अब प्री-बुकिंग भी उपलब्ध है। 2,000 रुपये की टोकन राशि के लिए, कोई इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर या ऑफलाइन अपने नजदीकी डीलरशिप पर ऑनलाइन बुक कर सकता है।

Okinawa Okhi 90 Electric Scooter

ओकिनावा ओकेएचआई-90 में Electric Two Wheelers के प्रति उपयोगकर्ता की धारणा को पूरी तरह से बदलने की क्षमता है। स्कूटर न केवल अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ एक पायदान ऊपर जाता है बल्कि इसे आदर्श दोपहिया वाहन के रूप में भी डिजाइन किया गया है जिसकी ग्राहक आज की दुनिया में मांग करते हैं।

नई ओकिनावा ओखी 90 की राज्य-वार एक्स-शोरूम कीमतें, फेम II के बाद और राज्य सब्सिडी का उल्लेख नीचे किया गया है:

जानें क्या है Okinawa Okhi 90 electric scooter एक्स शोरूम Price

Okinawa Okhi 90 Pre Booking
दिल्लीरु 1,03,866
ओडिशारु 1,16,866
गुजरातरु 1,01,866
महाराष्ट्र:रु 1,03,866
राजस्थानरु 1,14,866

विनिर्देशों के संदर्भ में, ओकिनावा ओखी 90 इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.6kWh रिमूवेबल लिथियम-आयन बैटरी पैक और 3.8kW IP-65-प्रमाणित इलेक्ट्रिक मोटर है। यह दो राइडिंग मोड्स से लैस है: इको और स्पोर्ट। कंपनी स्पोर्ट मोड में अधिकतम 160 किलोमीटर और एक बार चार्ज करने पर इको मोड में 200 किलोमीटर तक की राइडिंग रेंज का दावा करती है। इसमें 40-लीटर का एक विशाल बूट है और यह 16-इंच के पहियों पर चलने वाला भारत का पहला स्कूटर है, जैसा कि हमने पहले विशेष रूप से रिपोर्ट किया था।

यह भी पढ़ें >  वैकल्पिक ईंधन - वह सब कुछ जो आपको जानना आवश्यक है

ये हैं Okhi 90 electric scooter के शानदार Features

सुविधाओं के संदर्भ में, ओखी 90 को अपने बेस वेरिएंट में एक ऑल-डिजिटल LCD Instrument cluster मिलता है, जबकि टॉप-स्पेक वेरिएंट में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन के साथ एक टीएफटी स्क्रीन मिलती है। बेस वेरिएंट की कीमत का अभी खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन कंपनी के सूत्रों ने हमें बताया कि यह टॉप मॉडल की तुलना में 4,000 रुपये से 5,000 रुपये सस्ता होगा। ओकिनावा ओखी 90 में एक नॉब-स्टाइल ऑटोमैटिक कीलेस स्टार्ट, बूट में एक यूएसबी चार्जर आदि की सुविधा है। साथ ही, इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की टॉप स्पीड 90 किमी प्रति घंटे है और इसका चार्जिंग टाइम 0 से 100 प्रतिशत तक 3-4 घंटे होने का दावा किया गया है।

ऐसे करें Okinawa Okhi 90 electric scooter की Online Booking

अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को लेना चाहते हैं तो आपको बुकिंग करनी होगी | Online booking प्रक्रिया कुछ इस प्रकार है :

  • सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएँ – okinawascooters.com
  • इसके बाद “Book Now” ऑप्शन पर जाएँ
  • 2000 रुपये बुकिंग अमाउंट देकर आप बुकिंग कर सकते हैं

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत क्या है?

Okinawa oki 90 के कुछ शानदार फीचर्स क्या हैं?

Key-less Remote, Automatic Key Locking System, Real-Time Asset Tracking with GPS,  Find my device इत्यादि इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के आकर्षक फीचर्स हैं |

इस स्कूटर को कब और कैसे खरीदें?

इसे लेने के लिए आपको आधिकारिक वेबसाइट पर Pre Booking करनी होगी |

ये स्कूटर किन किन रंगों में उपलब्ध है?

Red, White, Grey और Black कलर्स |

Leave a Comment