रिलायंस रिटेल ने पेश किया प्रीमियम फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर ब्रांड AZORTE

download 13 22देश की सबसे बड़ी रिटेलर रिलायंस रिटेल ने गुरुवार को एक प्रीमियम फैशन और लाइफस्टाइल स्टोर ब्रांड अज़ोर्ट लॉन्च किया, जो वैश्विक रुझानों और समकालीन भारतीय फैशन को पेश करेगा।

कंपनी के एक बयान में कहा गया है कि रिलायंस रिटेल ने एमजी रोड, बेंगलुरु में अपना पहला एज़ोर्ट स्टोर खोला है और आने वाले महीनों में प्रमुख बाजारों में स्टोर की उपस्थिति बढ़ाने की योजना है।AZORTE के माध्यम से, यह मिड-प्रीमियम फैशन सेगमेंट को देख रहा है, जो सबसे तेजी से बढ़ते उपभोक्ता सेगमेंट में से एक है।

AZORTE में वेस्टर्न और इंडियन वियर से लेकर फुटवियर, फैशन एक्सेसरीज, होम और ब्यूटी प्रोडक्ट्स शामिल हैं, और इसके स्टोर फॉर्मेट में कई टेक-इनेबल्ड इंटरवेंशन जैसे स्मार्ट ट्रायल रूम, फैशन डिस्कवरी स्टेशन, अंतहीन गलियारे और सेल्फ-चेकआउट कियोस्क शामिल हैं।

“मिड-प्रीमियम फैशन सेगमेंट मिलेनियल्स के रूप में सबसे तेजी से बढ़ते उपभोक्ता सेगमेंट में से एक है और जेन-जेड तेजी से अंतरराष्ट्रीय और समकालीन भारतीय फैशन की मांग कर रहा है। AZORTE नए भारत के फैशन-फॉरवर्ड ग्राहकों के लिए अलमारी की पेशकश करता है, ”रिलायंस रिटेल के सीईओ फैशन और लाइफस्टाइल अखिलेश प्रसाद ने कहा।
इस सप्ताह की शुरुआत में, रिलायंस रिटेल ने एक और प्रारूप सेंट्रो पेश किया, जो एक फैशन और लाइफस्टाइल डिपार्टमेंटल स्टोर है, जो मिड-प्रीमियम सेगमेंट के ग्राहकों को लक्षित करता है।

Reliance Retail, Reliance Retail Ventures Ltd (RRVL) की सहायक कंपनी, Reliance Industries के तहत सभी खुदरा कंपनियों की होल्डिंग कंपनी है।

आरआरवीएल ने 31 मार्च, 2022 को समाप्त वर्ष के लिए 1.99 लाख करोड़ रुपये का समेकित कारोबार दर्ज किया था।

यह भी पढ़ें >  सेबी ने एपेक्स ग्लोबल पर 4 साल के लिए बाजारों से प्रतिबंध लगाया

Leave a Comment