शुरू हो रहा है Lock Upp Reality show – कंगना रनौत करेंगी होस्ट, देखें Contestant List कब और कहाँ देख पाएंगे जानें

लॉकअप शो ओटीटी प्लेटफार्म/Over The Top (OTT) पर शुरू होने वाला एक नया मनोरंजन कार्यक्रम होगा जिसे Kangana Ranaut host करेगी। यह 16 प्रतिभागियों के साथ खेला जाने वाला खेल रहेगा जिसे दर्शकों के मनोरंजन के लिए एएलटी बालाजी/ ALTBalaji और एमएक्स प्लेयर/MXplayer पर प्रसारित किया जाएगा।  

Lock Upp

Lock Upp Reality show

लॉकअप शो का ट्रेलर 16 फरवरी को लॉन्च हो चुका है, जिसमें कंगना रनौत एक से एक डायलॉग और बातें करते नजर आ रही है। शो के पोस्टर और टीचर में कंगना राणावत अपने हाथों में हथकड़ी लिए नजर आ रही है जिसे देखकर आप समझ सकते हैं कि इस शो के अंदर सभी 16 प्रतिभागी कंगना रनौत की कैद में रहेंगे और उन्हें कंगना राणावत के नियमों के अनुसार ही उनकी जेल में रहना पड़ेगा। यह शो 27 फरवरी से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर शुरू होगा जिसे कंगना रनौत अपने धाकड़ अंदाज में प्रस्तुत करेंगी।

क्या है एकता कपूर का इस शो से नाता:

यह शो प्रसिद्ध टेली शॉप प्रोड्यूसर और टीवी क्वीन के नाम से जानी जाने वाली मशहूर फिल्म और सीरियल निर्माता एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। यह शो कितना लोकप्रिय होगा और इस शो में क्या होगा यह तो शो को देखने के बाद ही है हम सब जान पाएंगे 16 प्रतिभागियों को वोटिंग के आधार पर खेल केअंदर रखा जाएगा या एलिमिनेट/बाहर किया जाएगा। शो में वोटिंग की 50% हिस्सेदारी कंगना रनौत के पास रहेगी। वह अपने निर्णय और जनता की वोटिंग के द्वारा जिसे चाहे शो में रख सकती हैं या बाहर कर सकती हैं। शो के पोस्टर और ट्रेलर में कंगना रनौत अपने हाथ में जंजीर लिए दिखाई दे रही है जिससे यह समझा जा सकता है कि शो के प्रतिभागी कंगना रनौत की पकड़ में रहेंगे।

यह भी पढ़ें >  Tamilrockers क्या है - क्या  Movie Download के लिए Tamilrockers सही है

कौन होंगे इस शो के 16 प्रतिभागी (Lock Upp confirmed contestants List

इस शो में मनोरंजन क्षेत्र की और विभिन्न क्षेत्र की 16 विभिन्न हस्तियां प्रतिभागी के रूप में हिस्सा लेगी। शो में आने वाले प्रतिभागियों को हम कम या ज्यादा जानते होंगे परंतु इस खेल में आने के बाद निश्चित ही उनकी लोकप्रियता और अधिक बढ़ जाएगी। 

विकास गुप्ता, मीशा अय्यर, प्रियंक शर्मा, पूनम पांडे, बसीर अली, इशान सहगल, अनुष्का सेन, रोहमन शाल आदि इस खेल के मुख्य प्रतिभागी रहेंगे।

कंगना रनौत के अजब गजब डायलॉग:

कंगना रनौत इस शो के ट्रेलर में माय गेम माय रूल्स, मेरा जेल है ऐसा चलेगी भाईगिरी ना पापा का पैसा जैसे अतरंगी डायलॉग बोलती नजर आ रही है। जिन्हें सुनकर लगता है कि पूरे खेल में कंगना रनौत ही एक दमदार व्यक्ति और निर्णायक रहेंगी।

सलमान खान के बिग बॉस जैसी लग रही Script:

लाॅक अप शो की पटकथा हमारे देश के प्रचलित TV Show Bigg Boss से मेल खाती दिख रही है।  मगर यह देखना दिलचस्प होगा की यह शो कितना लोकप्रिय हो पाता है। क्या MXplayer, ALT Balaji जैसे OTT platform से शुरू होकर यह शो भी टीवी शो बन पाएगा। क्या बिग बॉस की तरह इसके भी 15 season और 1000 से अधिक एपीसोड हो पाएगे या उससे भी ज्यादा एपीसोड का रिकॉर्ड यह शो बनाएगा। इस प्रकार की सभी बातों का अंदाजा लगाना अभी मुश्किल है। अभी इंतजार करीए 27 फरवरी का और फिर मजा लीजिएगा लॉकअप शो का।

क्यों चुना एकता ने कंगना को:

कंगना रनौत अपनी बात को बेबाकी से बोलने के लिए  प्रसिद्ध है। कई  मौको पर कंगना अपने बयानो से चर्चा में रही है। कंगना नेपोटिज्म, राजनीति, और अन्य मुद्दो पर मुखरता से अपना पक्ष राष्ट्रीय स्तर पर सबके सामने रखती है। वैसे भी एकता कपूर कंगना रनौत के साथ कई फिल्में बना चुकी है। शायद इसी कारण से शो को अधिक प्रसिद्ध बनाने और अधिक से अधिक दर्शकों को शो देखने के लिए प्रभावित करने हेतु कंगना रनौत को Anchor के रूप में चुना गया है।

यह भी पढ़ें >  करना है इज़हार ? यह हैं best lines to propose & Impress a girl in hindi

सामान्यतः पूछे जाने वाले प्रश्न:

1) लॉक अप शो (lockup show) क्या है?

उ- लॉक अप शो ओटीटी (over The Top/ओवर द टोप) प्लेटफार्म पर जल्द ही शुरू होने वाला एक मनोरंजन कार्यक्रम है।

2) लॉकअप शो किसके द्वारा होस्ट किया जाएगा?

उ-Lock up Show सेलिब्रिटी कंगना रनौत के द्वारा होस्ट किया जाएगा।

3) यह शो कब से प्रसारित किया जाएगा एवं इसके अंतर्गत क्या विशेष रहेगा?

उ- यह शो 27 फरवरी से प्रसारित किया जाएगा एवं इसके अंतर्गत 16 प्रतिभागी कंगना रनौत की जेल में गिरफ्त रहेंगे।

Leave a Comment