जानें WWE Smackdown Results 25 March 2022 – कौन जीता कौन हारा

अगर आप भी WWE Smackdown 25 March 2022 Result जानने के इच्छुक हैं तो इस लेख को अंत तक पढ़ें | यहाँ हमने हर मैच का रिजल्ट विस्तार से बताया है |

क्या रहा WWE Smackdown Result 25 March

Shinsuke Nakamura def. Jimmy Uso

रैसलमेनिया पर शनिवार को शिंसुके नाकामुरा और रिक बूग्स के खिलाफ द उसोज़ के स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच से पहले, द हेड-बैंगिंग हेराल्ड ने रिंग के बाहर एक दखल देने वाले जे उसो को बेअसर कर दिया और द किंग ऑफ़ स्ट्रॉन्ग स्टाइल के लिए जिमी उसो पर किंशासा को मारने का मार्ग प्रशस्त किया।

King Woods def. Ridge Holland

पिछले हफ्ते शेमस और बुच ने रिज हॉलैंड को कोफी किंग्स्टन पर काबू पाने में मदद की, किंग्स्टन ने पूर्व में घायल किंग वुड्स को हॉलैंड से भिड़ने के लिए पेश करके उन्हें चौंका दिया। बहुत पहले, लौटने वाला सम्राट कहीं से भी छोटे पैकेज के साथ विजयी हुआ!

wrestler on ring

Ronda Rousey engaged in a war of words with Charlotte Flair

स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के हाथों अपने रैसलमेनिया सैटरडे टाइटल कॉन्टेस्ट के रास्ते में दो सप्ताह के परिकलित हमलों को झेलने के बाद, द बैडेस्ट वुमन ऑन द प्लैनेट को प्रतिशोध से वंचित कर दिया गया जब द अपॉर्चुनिटी टाइटनट्रॉन पर दिखाई दी और यह स्पष्ट कर दिया कि वह वहां नहीं थी। स्मैक डाउन। उसकी अनुपस्थिति ने राउज़ी की दुश्मनी को द शोकेस ऑफ़ द इम्मोर्टल्स की ओर बढ़ा दिया।

Angel def. Ricochet

अपने लॉस लोथारियोस साथी हम्बर्टो के हस्तक्षेप के लिए धन्यवाद, एंजेल ने इंटरकांटिनेंटल चैंपियन रिकोशे पर एक विशाल चैम्पियनशिप दावेदार जीत हासिल की। धूल साफ होने से पहले, द वन एंड ओनली ने हम्बर्टो को एक त्वरित मैचअप के लिए चुनौती दी।

यह भी पढ़ें >  Adipurush Release Date में हुआ बड़ा बदलाव जानें यहाँ से

Humberto def. Ricochet by Count-Out काउंट-आउट
एंजेल को रिकोशे को हराने में मदद करने के बाद, हम्बर्टो ने काउंट-आउट द्वारा इंटरकांटिनेंटल चैंपियन पर अपनी खुद की अचानक जीत हासिल की, जब एंजेल ने द वन एंड ओनली को रिंग एप्रन के नीचे से पकड़ लिया और उसे काउंट को वापस रिंग में मारने से रोक दिया।

Sasha Banks def. Rhea Ripley, Shayna Baszler and Queen Zelina in a Fatal 4-Way Match

मध्य-मैच विवाद के परिणामस्वरूप सभी चार प्रतिभागियों के टैग टीम पार्टनर्स को रिंगसाइड से बेदखल कर दिया गया, साशा बैंक्स ने क्वीन ज़ेलिना को बैंक स्टेटमेंट पर टैप आउट कर एक बहुप्रतीक्षित डब्ल्यूडब्ल्यूई महिला टैग टीम शीर्षक के रास्ते में एक महत्वपूर्ण जीत हासिल की। रैसलमेनिया रविवार को चारों टंडेम्स के बीच मैच।

Brock Leaser unleashed a steel chair assault on security and sent a message to Roman Reigns en route to WrestleMania

डब्ल्यूडब्ल्यूई प्रबंधन द्वारा सूचित किए जाने के बाद कि वह यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस पर हाथ नहीं डाल सकता जब तक कि उकसाया नहीं गया, डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियन ब्रॉक लेसनर ने स्मैकडाउन के बहुमत के लिए अपने रेसलमेनिया प्रतिद्वंद्वी के निजी लॉकर रूम की कमान संभाली।

टेबल के प्रमुख अंत में डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स के सामने आने के लिए ब्रुकलिन पहुंचे और द बिगेस्ट रैसलमेनिया मैच ऑफ ऑल टाइम को संबोधित किया, जो सिर्फ एक सप्ताह दूर है। जब उन्हें पता चला कि द बीस्ट अपनी एसयूवी खिड़कियों पर एक कुल्हाड़ी का उपयोग कर पार्किंग में था, तो वह हंस पड़ा। जब रेंस ने WWE चैंपियन को याद दिलाया कि रैसलमेनिया में कोई हथियार नहीं होगा, तो लैसनर ने अपना खतरनाक इम्प्लीमेंट गिरा दिया और भीड़ के बीच रिंग की ओर चल पड़े।

यह भी पढ़ें >  Web series and movies releasing on October 21 on OTT platform

जब वह रिंगसाइड में सुरक्षा से मिला, तो द बीस्ट ने एक चोरी की कुर्सी पकड़ ली और उसके और टेबल के प्रमुख के बीच एक और शातिर पिटाई कर दी। रेंस और द ब्लडलाइन ने अपने पीछे हटने का मौका लिया, लेकिन यूनिवर्सल चैंपियन ने मंच के पीछे स्पष्ट कर दिया कि लेसनर उन्हें द शोकेस ऑफ द इम्मोर्टल्स में स्वीकार करेंगे।

Leave a Comment