21 October को OTT पर release होने वाली Web series और  Movies

जैसे ही हैलोवीन अक्टूबर 2022 के तीसरे सप्ताह में आता है, अंग्रेजी शीर्षकों में कुछ भयानक स्पर्श होते हैं। भारतीय फिल्में हमें हॉलिडे स्पिरिट में प्रवेश करने के लिए तैयार कर रही हैं। कुछ दिलचस्प टाइटल ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर अपनी जगह बना रहे हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 21 अक्टूबर को रिलीज होने वाली वेब सीरीज और फिल्मों की लिस्ट

28 DAYS HAUNTED:

21 अक्टूबर, नेटफ्लिक्स

अपसामान्य जांचकर्ताओं की चार साहसी टीमों को अब तक के सबसे चरम अपसामान्य प्रयोग में भाग लेने का मौका दिया जाएगा। यदि वे 28 दिनों तक एक भयानक, प्रेतवाधित जगह में जीवित रह सकते हैं, तो इनमें से कोई भी टीम पिछले कुछ दशकों में अपसामान्य अनुसंधान में सबसे महत्वपूर्ण प्रगति में योगदान के लिए प्रशंसा और प्रसिद्धि प्राप्त करेगी।

BARBARIANS:

21 अक्टूबर, नेटफ्लिक्स

एक प्रतियोगी उसके रास्ते में है। वरस की हार के एक साल बाद अरी सभी जनजातियों पर नियंत्रण स्थापित करने की कोशिश करता है। अंतरिम में, जर्मनिया ने एक नए रोमन जनरल का स्वागत किया।

FROM SCRATCH:

21 अक्टूबर, नेटफ्लिक्स

क्लासिक प्रेम कहानी में एमी और लिनो। द न्यू यॉर्क टाइम्स बेस्टसेलिंग उपन्यास फ्रॉम स्क्रैच एक कलाकार की कहानी बताता है जो इटली में एक शेफ के साथ प्यार की खोज करता है और संस्कृतियों और राष्ट्रों में प्यार, दु: ख, लचीलापन और आशावाद की जीवन-परिवर्तनकारी यात्रा शुरू करता है।