ऐसे करें BGMI Open Challenge Registration, BMOC 2022 की सम्पूर्ण जानकारी

11 मार्च को, क्राफ्टन ने बैटलग्राउंड मोबाइल के लिए एक खुली चुनौती की घोषणा की। 2022 में, यह उद्घाटन BGMI प्रतियोगिता होगी। क्राफ्टन के अनुसार, टूर्नामेंट की पंजीकरण (BGMI Open Challenge Registration) अवधि 14 मार्च, 2022 से शुरू होगी। हालांकि, बीएमओसी 2022 में प्रतिस्पर्धा करने के लिए खिलाड़ियों को कुछ आवश्यकताओं को पूरा करना होगा। बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया प्रो सीरीज, जिसे बीएमपीएस 2022 के रूप में संक्षिप्त किया गया है, में शीर्ष 32 टीमें शामिल होंगी। . इसके अतिरिक्त, टूर्नामेंट के विजेता को रुपये का नकद पुरस्कार मिलेगा। 75 लाख।

बीजीएमआई टूर्नामेंट उन खिलाड़ियों के लिए खुला है, जिन्होंने लेवल 25 और टियर प्लेटिनम 5 का दर्जा हासिल किया है। नतीजतन, इस मानदंड को पूरा करने वाले प्रतिभागियों को ही प्रतिस्पर्धा करने की अनुमति दी जाएगी। बीएमओसी के लिए पंजीकरण 14 मार्च से शुरू होगा और 27 मार्च, 2022 तक जारी रहेगा। भाग लेने के इच्छुक खिलाड़ियों को वेबसाइट की पंजीकरण प्रक्रिया को पूरा करना चाहिए। पंजीकरण प्रक्रिया के बाद, एक इन-गेम क्वालीफायर आयोजित किया जाएगा। उसके बाद 512 टीमों के बीच बीएमओसी का पहला राउंड होगा। उसके बाद, केवल 256 टीमें प्रतियोगिता के दूसरे दौर में आगे बढ़ेंगी।

BGMI Open Challenge 2022

नामबैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ओपन चैलेंज (बीएमओसी)
पंजीकरण शुरू14 मार्च 2022 से
आवेदन करने की अंतिम तिथि27 मार्च 2022
कंपनीक्राफ्टन
तरीकाऑनलाइन

बीएमओसी के तीसरे दौर में 64 टीमें होंगी, जिनमें से केवल 32 टीमें चौथे दौर में आगे बढ़ेंगी, जहां उनका सामना 32 आमंत्रित टीमों से होगा। फाइनल राउंड के बाद, क्वालीफाई करने वाली 32 टीमें बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया प्रो सीरीज में प्रतिस्पर्धा करेंगी। एक महाकाव्य चैम्पियनशिप के लिए मंच तैयार करने के बाद, इन 32 टीमों को राउंड-रॉबिन प्रारूप में प्रतिस्पर्धा करनी होगी। बीएमपीएस सीजन 1 के विजेता को न्यूनतम 75 लाख रुपये की पुरस्कार राशि मिलेगी। किसी भी श्रृंखला के लिए कोई ऑफ़लाइन LAN फ़ाइनल नहीं होगा।

यह भी पढ़ें >  दिल्ली पुलिस ने शुरू किया Kanwar Yatra registration system - ऐसे करें आवेदन
बीजीएमआई ओपन चैलेंज रजिस्ट्रेशन

BGMI तेजी से देश में विभिन्न प्रकार के पेशेवर निर्यात करियर के लिए अंतिम लॉन्चिंग पैड के रूप में खुद को स्थापित कर रहा है। ओपन चैलेंज का उद्देश्य बड़ी संख्या में इच्छुक खिलाड़ियों के लिए खेल के मैदान को समतल करना है, साथ ही पेशेवर खिलाड़ियों के लिए विशेष अवसर भी प्रदान करना है। 2022 में, KRAFTON, Inc. विभिन्न प्रकार के टूर्नामेंटों की मेजबानी करके भारत के निर्यात पारिस्थितिकी तंत्र को विकसित करना जारी रखेगा, जो पेशेवर और शौकिया दोनों खिलाड़ियों को अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए एक योग्यता के साथ अनुमति देगा।

BGMI Open Challenge Registration कैसे करें

बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया ओपन चैलेंज के लिए पंजीकरण करने की चरण-दर-चरण प्रक्रिया यहां दी गई है

  • बीजीएमआई ऐप खोलें
  • BGMI ओपन चैलेंज (BMOC) बैनर पर क्लिक करें
  • पूछी गई जानकारी दर्ज करें
  • फॉर्म जमा करें

पूछे जाने वाले प्रश्न

आवेदन करने की अंतिम तिथि क्या है?

आवेदकों को 27 मार्च 2022 से पहले पंजीकरण करना होगा।

इस टूर्नामेंट के लिए कौन पात्र है?

Leave a Comment