जानें चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वायरल वीडियो Case की Latest News

Chandigarh university Viral Video विवाद दिन प्रतिदिन तूल पकड़ता जा रहा है | परिसर में स्टूडेंट्स का विरोध लगातार चल रहा है |आईये जानें अभी तक क्या घटित हुआ

रविवार को, पुलिस ने कहा कि पंजाब के मोहाली में एक निजी विश्वविद्यालय के छात्रों ने सोशल मीडिया पर कई छात्राओं के वीडियो पोस्ट किए जाने के बाद परिसर में विरोध प्रदर्शन किया।

आधी रात के बाद विश्वविद्यालय परिसर में विरोध प्रदर्शन हुआ, जो लुधियाना और चंडीगढ़ के बीच सड़क पर है। ऑनलाइन वीडियो शेयर कर रही छात्रा को पकड़ लिया गया है। उन्होंने कहा कि उसने कुछ छात्राओं का वीडियो बनाकर शिमला के एक युवक के पास भेज दिया, जिसने बाद में उन्हें सोशल मीडिया पर डाल दिया।

पंजाब राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने कहा, “यह एक बड़ी बात है, और एक जांच चल रही है। मैं यहां सभी छात्रों के माता-पिता को यह बताने के लिए हूं कि आरोपी नहीं छूटेगा।” चंडीगढ़ विश्वविद्यालय (सीयू) में “लीक आपत्तिजनक वीडियो” पंक्ति के जवाब में।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वायरल वीडियो मामला

मोहाली के एसएसपी विवेक सोनी ने समाचार एजेंसी एएनआई को बताया, “हमें फोरेंसिक सबूत मिल रहे हैं। अभी तक आत्महत्या के प्रयास की कोई सूचना नहीं मिली है। छात्रों के स्वास्थ्य रिकॉर्ड लिखे गए हैं। किसी को भी अफवाह पर विश्वास नहीं करना चाहिए।”

“किसी ने भी खुद को मारने या मरने की कोशिश नहीं की है। एम्बुलेंस द्वारा अस्पताल ले जाया गया एक छात्र चिंता में था, और हमारी टीम उसके संपर्क में है। “हमने केवल एक छात्र का वीडियो देखा है। हमने कोई अन्य वीडियो नहीं देखा है, ”एसएसपी मोहाली विवेक सोनी ने कहा।

आरोपी छात्रा और वार्डन की बातचीत का वायरल वीडियो

घटना के बारे में एक ट्वीट में, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि “कठोर सजा” दी जाएगी। यह चंडीगढ़ विश्वविद्यालय से लीक हुए वीडियो पर विरोध प्रदर्शन के जवाब में था।

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता सोम प्रकाश ने कहा, “यह एक बुरी बात है कि पंजाब के चंडीगढ़ विश्वविद्यालय (सीयू) में कथित “लीक आपत्तिजनक वीडियो” में शामिल लोगों को कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए ताकि ऐसा दोबारा न हो। .

पंजाब के स्कूल शिक्षा मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने विश्वविद्यालय में छात्रों से शांत रहने को कहा और कहा कि ऐसा करने वालों को दंडित किया जाएगा।

बैंस ने एक ट्वीट में कहा, “यह एक मार्मिक विषय है जो हमारी बहनों और बेटियों के सम्मान से जुड़ा है। हम सभी को बहुत सावधान रहना चाहिए और इसमें मीडिया भी शामिल है। यह एक समाज के रूप में हमारी भी परीक्षा है।”

CU Viral Video Case News

आरोपी छात्रा का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें अन्य छात्राएं उससे बात करती हुई नज़र आ रही हैं :

Leave a Comment