DCX IPO Allotment Status Check [ Link OUT ] at linkintime.co.in

यदि आप DCX IPO आवंटन स्थिति की जांच करना चाहते हैं, तो आप आसानी से DCX IPO आवंटन स्थिति की आधिकारिक आवेदन से जांच कर सकते हैं कि आप जिस भी आवेदन का व्यापार करते हैं। डीसीएक्स सिस्टम लिमिटेड कंपनी ने बुधवार 2 नवंबर को अपना आईपीओ जारी किया था। जिसे खरीदने के लिए काफी लोगों ने आवेदन किया था। बहुत सारे DCX सिस्टम IPO खरीदने की अंतिम तिथि 2 नवंबर 2022 थी

डीसीएक्स आईपीओ आवंटन स्थिति

डीसीएक्स के आईपीओ को खरीदने के लिए लोगों ने उत्साह से भाग लिया। और DCX IPO का सब्सक्रिप्शन लगभग 70 गुना बढ़ गया है। और डीसीएक्स आईपीओ में निवेश करने वाले सभी निवेशक डीसीएक्स आईपीओ आवंटन स्थिति की प्रतीक्षा कर रहे हैं, यह जानने के लिए कि डीसीएक्स आईपीओ आवंटन की स्थिति कब जानी जाएगी। निवेशक आधिकारिक आवेदन के माध्यम से डीसीएक्स आईपीओ आवंटन की स्थिति ऑनलाइन भी देख सकते हैं। शेयर बाजार के जानकारों का अनुमान है कि DCX का आईपीओ करीब ₹74 पर कारोबार करता नजर आएगा। इससे निवेशक को फायदा होने की संभावना है।

चंद्र ग्रहण 2022 नवंबर

पुराने नोट कैसे बेचे

बैंक अवकाश

पुराने सिक्के कैसे बेचें

linkintime.co.in DCX सिस्टम्स IPO आवंटन स्थिति जाँच NSE

एनएसई के मुताबिक डीसीएक्स के आईपीओ में 101 करोड़ शेयरों के लिए बोलियां मिली थीं, लेकिन इनमें से 1.45 करोड़ शेयर उपलब्ध थे। डीसीएक्स सिस्टम आईपीओ शेयर 11 नवंबर 2022 को बीएससी और एनएसई स्टॉक एक्सचेंज में शामिल किए जाएंगे। डीसीएक्स आईपीओ आवंटन के लिए आवेदन करने वाले सभी निवेशक 11 नवंबर को डीसीएक्स आईपीओ आवंटन स्थिति की जांच कर सकेंगे।

डीसीएक्स आईपीओ आवंटन स्थिति
डीसीएक्स आईपीओ आवंटन स्थिति

डीसीएक्स आईपीओ आवंटन तिथि और समय

कंपनी डीसीएक्स
श्रेणी आईपीओ
आरंभ करने की तिथि 31 अक्टूबर 2022
लिस्टिंग की तारीख 07 नवंबर 2022
आकार 500 करोड़
बहुत आकार 72
पर एनएसई, बीएसई
वेबसाइट linkintime.co.in
यह भी पढ़ें >  राज कौशल योजना के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें , Registration प्रक्रिया क्या है

डीसीएक्स कंपनी के बारे में

DCX कंपनी इलेक्ट्रॉनिक आइटम बनाती है, जिसका मुख्यालय बैंगलोर शहर, कर्नाटक राज्य, भारत में स्थित है। DCX कंपनी डिफेंस ऑर्गनाइजेशन आर्मी नेवी एयर फोर्स ऑफ इंडिया में बहुत तेजी से बढ़ती कंपनी के रूप में उभर रही है। अगर हम DCX कंपनी की बात करें तो यह कंपनी कई तरह के बिजनेस वर्टिकल जैसे सिस्टम मिसाइल, कम्युनिकेशन सिस्टम, सेंसर, इलेक्ट्रॉनिक वारफेयर, रेडियो फ्रीक्वेंसी केबल, डेटा केबल, को-एक्सियल, मिक्स्ड-सिग्नल, मिसाइल जैसे कई क्षेत्रों में डिफेंस में काम कर रही है। सिस्टम निगरानी प्रणाली, सैन्य बख्तरबंद वाहन, इलेक्ट्रॉनिक के असेंबली-तैयार किट।

DCX IPO आवंटन डीसीएक्स कंपनी द्वारा 7 नवंबर 2022 को डीसीएक्स आईपीओ आवंटन की घोषणा की जाएगी, जिसे 11 नवंबर 2022 को एनएसई और बीएसई की वेबसाइट पर सूचीबद्ध किया जाएगा।

डीसीएक्स आईपीओ आवंटन तिथि

डीसीएक्स आईपीओ आवंटन खरीदने के लिए आवेदन करने वाले सभी शेयर बाजार विशेषज्ञों को डीसीएक्स आईपीओ आवंटन का भुगतान करने की अंतिम तिथि 2 नवंबर तय की गई थी। यानी जिन निवेशकों ने डीसीएक्स आईपीओ आवंटन का भुगतान 2 नवंबर 2022 से पहले शाम 5:00 बजे सफलतापूर्वक किया है, वे सभी निवेशक 11 नवंबर 2022 तक डीसीएक्स आईपीओ आवंटन स्थिति जान सकेंगे। डीसीएक्स आईपीओ आवंटन 10 से शुरू हुआ। : 00 AM 31 अक्टूबर 2022 को। आप DCX IPO आवंटन तिथि के बारे में नीचे विस्तार से जानेंगे।

डीसीएक्स आईपीओ समय अवधि: 31 अक्टूबर 2022 – 02 नवंबर 2022

आवंटन का डीसीएक्स आईपीओ आधार: 07 नवंबर 2022

डीसीएक्स आईपीओ रिफंड तिथि: 09 नवंबर

DCX IPO लिस्टिंग दिनांक: 11 नवंबर 2022

डीसीएक्स आईपीओ आवंटन स्थिति की जांच कैसे करें

  1. अगर आप डीसीएक्स आईपीओ आवंटन स्थिति की जांच करना चाहते हैं तो आपको बीएसई की आधिकारिक वेबसाइट यानी www.bseindia.com/investors/appli check.aspx पर जाना होगा।
  2. उसके बाद आप DCX IPO फर्म का नाम चुनेंगे
  3. उसके बाद आप डीसीएक्स आईपीओ आवेदन संख्या जमा करेंगे। और आप पैन कार्ड का विवरण भी।
  4. इसके बाद सबमिट . पर क्लिक करें
  5. अब आपका DCX IPO आवंटन स्थिति आपकी मोबाइल स्क्रीन पर दिखाई देगी।
यह भी पढ़ें >  खाद्य सुरक्षा योजना में नाम देखना जानें - Rajasthan Ration Card List @ Food Raj Portal

DCX IPO आवंटन स्थिति से संबंधित अक्सर पूछे जाने वाले प्रश्न

डीसीएक्स आईपीओ आवंटन स्थिति की जांच कैसे करें

linkintime.co.in वेबसाइट पर चेक करें

डीसीएक्स आईपीओ आवंटन कब जारी होगा

07 नवंबर 2022

Leave a Comment